Home » अपराध » सनकी पति ने पत्नी का पक्ष लेने वाले मकान मालिक के बाप की हत्या की।
24

सनकी पति ने पत्नी का पक्ष लेने वाले मकान मालिक के बाप की हत्या की।

अलीगढ़ रू यह एक प्रेम कहानी का खौफनाक क्लाइमेक्स है। शकए बेवफाईए बदले की आगए आंसू और खून से लथपथ। वो सनकी थाए शक का मारा थाए पत्नी के कथित आशिक को सबक सिखाना चाहता था। वो नहीं मिला तो उसके पिता को ही चाकुओं से गोद डाला और थाने पहुंच गया। दिनदहाड़े हत्या की यह कहानी सुनकर पुलिस को सांप सूंघ गया। युवक को चाकू समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर मिलते ही आरोपी की पत्नी भी थाने पहुंच गई। उसने अवैध संबंधों की बात को बकवास बताया है।
यह कहानी दरअसल एक ऐसी लव स्टोरी हैए जिसमें नायक ही अंत में खलनायक बन गया। करीब तीन साल पहले की बात है। गौंडा क्षेत्र के किनवासा गांव निवासी सुरजीत की मुलाकात इगलास क्षेत्र के गांव चिरौली की रहने वाली पूनम से हुई। यह मुलाकात बस यात्रा के दौरान हुई थी। पहले पढ़ाईए फिर नौकरी की खातिर सुरजीत का लगातार इगलास आना.जाना होता रहा। इस दौरान दोनों मिलते.जुलते रहे। करीब दो साल पहले दोनों ने घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली। यह नवदंपती अलीगढ़ में देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर में किराये पर रहने लगा। यह मकान सुरेन्द्र प्रसाद का था। वे सुरजीत के दूर के रिश्तेदार लगते थे।
किराये के मकान और प्राइवेट नौकरी के जरिये कुछ दिन तो सुकून से बीते लेकिन श्आमदनी अठन्नीए खर्चा रुपैयाश् के चलते घर में कलह शुरू हो गई। बात कहासुनी से बढ़कर गाली.गलौच और मारपीट तक पहुंच गई। जब इसकी गूंज मकान मालिक सुरेन्द्र प्रसाद के घर तक पहुंची तो उनके बेटे बंटी ने दखल देना शुरू कर दिया। सुरजीत पत्नी को पीटता तो बंटी बचाने आ जाता। बंटी नोएडा की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था और यहां आता.जाता रहता था।
बंटी की हमदर्दी ने सुरजीत के मन में शक के बीज बो दिए। उसकी पत्नी जब बंटी के साथ बाइक से बाजार भी जाने लगी तो शक भी गहराने लगा। कहते हैं कि आए दिन मारपीट से त्रस्त होकर पूनम एक बार नोएडा भी चली गई थी। जाहिर हैए इससे गृह क्लेश घटने की बजाय बढ़ता ही गया। आखिरकार सुरजीत ने मकान बदला और मुहल्ले में ही प्रेमपाल के यहां शिफ्ट हो गया। यह गत 231ृ28 मई की बात है।
किराये का मकान बदलने के बाद भी न तो बंटी और पूनम की मुलाकातें बंद हुईंए न ही मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला थमा। न ही सुरजीत का शक दूर हो पाया। पांच.छह दिन पहले सुरजीत ने अपनी पत्नी की कॉल डिटेल निकलवाई तो पाया कि बंटी से दिन में कई.कई बार लंबी बातचीत होती रही है। एसएमएस के आदान.प्रदान भी खूब हो रहे हैं। यह सब सामने आने के बाद सुरजीत का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
अब क्लाइमेक्स आ चुका था। गुरुवार की दोपहर सुरजीत घर पहुंचा तो पत्नी नदारद मिली। पता चला कि बंटी के साथ बाइक से बाजार गई है। फोन किया तो पत्नी ने बताया कि वो तो दिल्ली चली गई है। सच्चाई ये थी कि वो रात को यहीं बंटी के घर पर रुक गयी थी। इसकी भनक सुरजीत को भी लग गई और उस पर खून सवार हो गया।

YouTube Preview Image

शुक्रवार को दोपहर 12 बजे सुरजीत अपनी पत्नी की तलाश में थाना देहली गेट की ओर आ रहा थाए तभी रास्ते में उसे बंटी के पिता सुरेन्द्र प्रसाद ;50द्ध मिल गए। सुरजीत ने बंटी पर चरित्रहीनता के आरोप लगाए तो वे भड़क उठे और सुरजीत को चांटा जड़ दिया। सुरजीत अपने गुस्से को पी गया और उन्हें यह कह कर इंदिरा नगर के एक खंडहर में ले गया कि वे खुद अपने बेटे की करतूत देख लें। इस खंडहर में सुरजीत ने सुरेन्द्र प्रसाद पर तब तक चाकुओं से प्रहार किए जब तक उनके प्राण नहीं निकल गए।
हत्या के बाद सुरजीत पैदल ही थाना देहलीगेट पहुंचा। गुत्थम.गुत्था में उसके हाथ में भी चोट आयी थी। धूल.मिट्टी और खून में सने इस घायल युवक ने जब हत्या की कहानी सुनाई तो पुलिस भी सकते में आ गई। खबर मिलते ही एसपी सिटी दयानंद मिश्रए सीओ प्रथम ज्ञानेंद्र सिंह और एसओ देहलीगेट डाण्विनोद पॉयल थाने आ गए।
इस हत्या की खबर मिलते ही मृतक का पुत्र बंटी और आरोपी की पत्नी पूनम भी थाने पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बंटी ने हत्या का मामला दर्ज करा दिया है।
बार्इट :- प्रेमवती (मृतक की भाभी)
बार्इट :- सुरजीत (सनकी हत्यारा)
बार्इट :- डी.एन.मिश्रा (एस.पी.सिटी)

451 total views, 1 views today

अपनी राय दें

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

राजस्‍थान के गवर्नर हाउस में हुआ बलात्कार !

राजस्‍थान के गर्वनर हाउस में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ...

ali21468326542_big

प्रैक्टिकल न होने पर फूटा छात्रों का गुस्सा

पिछले काफी समय से कॉलेज के छात्र प्रैक्टिसल की तिथि घोषित करने को लेकर प्रदर्शन ...

नहीं थम रही गुंडई; सपा नेता ने रिटायर्ड शिक्षिका मज़हबी बेगम पर तानी रिवाल्वर

लखनऊ: सत्ता के नशे में चूर सपा नेताओं की दबंगई और गुंडागर्दी का ...