Home » ए.एम.यू » AMU राइडिंग क्लब ने छात्रसंघ सचिव का चुनाव लड़ चुके इमरान गाज़ी की सदस्यता की ख़तम !

AMU राइडिंग क्लब ने छात्रसंघ सचिव का चुनाव लड़ चुके इमरान गाज़ी की सदस्यता की ख़तम !

ए एम यू के राइडिंग क्लब में निजी कलह के चलते सदस्यता समाप्त करने का मामला सामने आया है !!छात्र नेता इमरान गाज़ी जो कि छात्र संघ के सचिव का चुनाव भी लड़ चुके हैं, ए एम यू के राइडिंग क्लब के काफी वर्षों से सदस्य हैं !! इमरान का आरोप है कि राइडिंग क्लब अध्यक्ष व ए एम यू गेम्स कमिटी सचिव शोएब ज़हीर किसी कारण अनजान व इंतज़ामिया के दबाव के चलते उनहे क्लब से निकालने पर आमादा हैं !

ज्ञात हो कि इमरान क्लब की राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर नुमाइंदगी भी कर चुके हैं व ए एम यू में सालाना होने वाले राइडिंग शो के स्क्वाड में भी रहते हैं !! आज दोपहर 3 बजे इमरान पूरे छात्र संघ विपक्ष दल छात्र नेता अबुल फराह व मोहम्मद अराफात के साथ गेम्स कमिटी सचिव से मामला मालूम करने पहुंचे तो वे गैरहाज़िर मिले, फोन करने पर भी मिलने से मना कर दिया !

इमरान का कहना है कि ऐसे हालातों में वी सी साहब के उन दावों का सच सामने निकल कर आ रहा है जिसमें वे खेलकूद व खिलाड़ियों पर खास ध्यान देने की बात करते हैं !

छात्र नेता शाज़ली ने कहा कि ए एम यू के ज्यादातर दफ्तरों में लाल फीताशाही अपने पांव पसारे हुई है और दफ्तरों के अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती, खिलाड़ियों व छात्रों के साथ ऐसा बरताव कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दफ्तरों से बदमाशी खत्म करने को छात्र संघ विपक्ष हर संभव कोशिश करेगा, आवश्यकता पड़ने पर धरना भी दिया जाएगा !

261 total views, 1 views today

अपनी राय दें

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

अलीगढ़ में ‘धरती के भगवान’ भूले सस्ती दवा का नाम

अलीगढ़ में डॉक्टरों की चल रही मनमानी

हाथरस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, प्रदेश के विकास को अवरुद्ध करने वाले दलों को सत्ता में न आने दें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा हाथरस के उद्योगों की होगी ब्रांडिंग।

अलीगढ़ में बरसात ‘वाह’ भी, ‘आह’ भी

यहां बरसात में खुशी के साथ दर्द भी बरसता है।