Home » बिजनेस » पडोसियो से फैथ्क्ट्री मालिक परेशान
26_02_2013-25loc210-c-3

पडोसियो से फैथ्क्ट्री मालिक परेशान

अलीगढ़ रू एक फैक्ट्री मलिक ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि स्वयंसेवी संस्था का पदाधिकारी बनकर उसे परेशान कर रहा हैए यहां तक श्चौथ वसूलीश् की कोशिश भी की है। फैक्ट्री मालिक का कहना है कि कोर्ट का आदेश आने पर फैक्ट्री भी शिफ्ट कर दी हैए वाणिज्य विभाग ने इसकी पुष्टि कर दी है

रेलवे रोड स्थित समर्पण कॉम्लेक्स में आयोजित पत्रकार वार्ता में अलीगढ़ युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के उपाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मेरी मैण् कामख्या इंटर प्राइजेज नाम से नगला मौलवी में ताला. हार्डवेयर फैक्ट्री थी। यह सूक्ष्म इकाई की श्रेणी में आती थी। 2009 में पड़ोसी ने अमित के पिता अजय कामख्या पर दबाव बनाना शुरू किया और पैसे मांगे। साथ ही शिकायत करने की धमकी दी।

अमित के अनुसार पड़ोसी ने फैक्ट्री से प्रदूषण होने की शिकायत कीए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का फरमान जारी होते ही फैक्ट्री तालानगरी शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। इसके बाद भी पड़ोसी दबाब बनाने के लिए अधिकारियों से शिकायत करता रहा।

संगठन के अध्यक्ष प्रदीप गंगा व महामंत्री सौरभ सिक्स संस ने का कहना है कि शहर में कई कारखाने चल रहे हैं मगर अफसर एक स्वयंसेवी संस्था के दबाव में कामख्या इंटरप्राइजेज को निशाना बना रहे हैं जबकि अब इस फैक्ट्री में मैन्युफैक्चरिंग नहीं होतीए प्रदूषण वाली यूनिट बंद हो चुकी है। अगर इस संस्था के पदाधिकारी ने रवैया न बदला तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। धरना.प्रदर्शन भी होगा। प्रेस वार्ता में ओपी राठीए कमल गुप्ताए गणेश वाष्र्णेय आदि थे।

974 total views, 2 views today

अपनी राय दें

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

23_02_2013-22loc214-c-2

आर्थोपेडिक – ‘कृत्रिम अंगों’ की नुमाइश

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश आर्थोपेडिक एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को रायल रेजीडेंसी में शुरू ...

21_02_2013-20loc53-c-2

दुकानों के आगे सिल्ट विरोध में नारेबाजी

रेलवे रोड पर कबरकुत्ता के आसपास दुकानदार बुधवार को भड़क गए और नगर निगम के ...

20_02_2013-19loc224-c-2

खाद की कालाबाजारी से किसानों में उबाल

खाद की कालाबाजारी और अन्य समस्याओं को लेकर किसानों में उबाल है, किसानों ने इगलास ...