Home » अपराध » एक करोड़ की कीमत की सोने की शर्ट पहनकर सुर्खियों में आए गोल्ड मैन की हत्‍या

एक करोड़ की कीमत की सोने की शर्ट पहनकर सुर्खियों में आए गोल्ड मैन की हत्‍या


पुणे: ‘गोल्डमैन’ दत्ता फुगे को पत्थर और धारदार हथियारों से पीट-पीटकर मार डाला गया है। वारदात पुणे के पिम्परी चिंचवड़ इलाके में गुरुवार देर रात हुई। दत्ता सोने का शर्ट सिलवाने वाले दूसरे व्यक्ति थे, जिन्होंने सुर्खियां बटोरी। उनके शर्ट की कीमत  1 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई थी।

Gold Man Dutta

 

दत्ता कल अपने परिचित के जन्मदिन के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होने आए थे तभी कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। हमले में दत्ता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से फसल काटने में इस्‍तेमाल होने वाला एक हथियार बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, कम से कम 12 लोगों ने दिघी क्षेत्र के खुले मैदान में रात 11:30 बजे दत्‍ता फुगे पर पत्‍थर और धारदार हथियारों से हमला किया।

दिघी पुलिस स्‍टेशन के इंस्‍पेक्‍टर नवनाथ घोगारे ने बताया, ‘शुरुआती सूचना के मुताबिक फुगे और उनके बेटे को संदिग्‍धों में से एक ने बर्थडे समारोह के लिए बुलाया था। ये एक-दूसरे को अच्‍छे से जानते हैं। हालांकि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि फुगे खुली जगह में कैसे पहुंचे, जहां उनकी नृशंसतापूर्वक हत्‍या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, फुगे का 22 वर्षीय पुत्र भी इस बर्थडे समारोह में पहुंचा था और उसने अपनी आंखों के सामने पिता की हत्‍या होते देखी।

 

पिंपरी-चिंचवड़ म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन की पूर्व पार्षद के पति दत्ता फुगे धन के लेन-देन और चिट फंड के बिजनेस में थे।  इंस्‍पेक्‍टर घोगारे ने बताया, ‘हमने चार लोगों को हिरासत में लिया है। संदेह है कि पैसों का लेनदेन हत्‍या का कारण हो सकता है।’ मामला दत्ता के चिटफंड से पैदा हुए विवाद से भी जुड़ा हो सकता है। दत्ता वक्रतुंड चिटफंड चलाते थे। दत्‍ता फुगे की पत्नी सीमा पिम्परी-चिंचवड महानगर पालिका की पार्षद रह चुकी हैं।

गौरतलब है कि 2012 में दत्‍ता फुगे ने अपने लिए सोने की शर्ट तैयार कराई थी। इस शर्ट को तैयार करने वाले स्‍थानीय ज्‍वैलर के अनुसार, बंगाल के करीब 15 स्‍वर्ण कारीगरों ने रोजाना करीब 16 घंटे काम कर दो सप्‍ताह में इस शर्ट को तैयार किया है।

 


649 total views, 1 views today

अपनी राय दें

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यूपी: खेत की रखवाली कर रही लड़की को बंधक बनाकर किया रेप

बहराइच: सुजौली क्षेत्र में खेत की रखवाली कर रही एक किशोरी को गांव ...

एक और ढोंगी बाबा का सच आया सामने , सत्संग के बहाने औरतों से करता था बलात्कार !

जयपुर : देश में कुकर्म करने वाले ढोंगी बाबाओं की लिस्ट में एक और ...

रुपये के लेनदेन में युवक की हत्या

अलीगढ़ के इगलास कोतवाली के गांव भानऊ लोधा में रविवार सुबह दो व्यक्तियों ...