Home » अपराध » आढ़ती की चाकुओं से गोदकर हत्या लाखों की नगदी भी ले गए
53

आढ़ती की चाकुओं से गोदकर हत्या लाखों की नगदी भी ले गए

अलीगढ़ रू शहर के पुराने आढ़त बाजार किलाट गंज में सोमवार रात एक आढ़ती की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्यारे दुकान से लाखों की नगदी भी ले गए।
सासनीगेट क्षेत्र में बीवी की सरायए जयगंज निवासी यूनिस उर्फ पप्पू ;57द्ध आढ़त व्यापारी थे। महावीर गंज स्थित किलाट गंज में उनकी पुरानी आढ़त है। यहां से आढ़त बाजार धनीपुर शिफ्ट हो चुका है। ज्यादातर दुकानें धनीपुर में ही लगती हैं। अविवाहित यूनिस की दुकान भी धनीपुर मंडी हैए लेकिन यहां किलाट गंज में उन्होंने दुकान नहीं छोड़ी। यहां वह अपने बही खाते और रकम रखते थे। हर रोज धनीपुर से आकर यहीं सोते थे। सोमवार रात भी धनीपुर मंडी से आए और पुरानी दुकान पर हिसाब लिखकर सो गए।
परिजनों की मानें तो रात करीब नौ बजे यूनिस ने अपने भतीजे जीशान को फोन कर खाना मंगाया था। जीशान खाना लेकर दुकान पर पहुंचा तो यूनिस लहुलुहान हालत में पड़े थे। शोर मचाने पर भीड़ जुट गई। सूचना पर देहलीगेट व बन्नादेवी पुलिस के साथ सीओ प्रथम राममोहन सिंह पहुंच गए। गंभीर हालत में यूनिस को मेडिकल कालेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यूनिस के शरीर पर धारदार हथियार के कई घाव थे। परिजनों के मुताबिकए दुकान में रखी तिजोरी खुली पड़ी थी। तिजोरी से लाख की नगदी व कुछ कागजात गायब मिले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।सीओ राममोहन ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। प्रथमदृष्टया लूट के उद्देश्य हत्या का मामला सामने आ रहा है।जल्द से जल्द घटना का खुलासा होगा।
बाईटः- सहजाद मिंया (म्रतक का भाई)
बाईटः- अहसन क्याम (म्रतक का पडोसी)
बाईटः- राममोहन (क्षेत्र अधिकारी)

YouTube Preview Image

824 total views, 1 views today

अपनी राय दें

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

राजस्‍थान के गवर्नर हाउस में हुआ बलात्कार !

राजस्‍थान के गर्वनर हाउस में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ...

ali21468326542_big

प्रैक्टिकल न होने पर फूटा छात्रों का गुस्सा

पिछले काफी समय से कॉलेज के छात्र प्रैक्टिसल की तिथि घोषित करने को लेकर प्रदर्शन ...

नहीं थम रही गुंडई; सपा नेता ने रिटायर्ड शिक्षिका मज़हबी बेगम पर तानी रिवाल्वर

लखनऊ: सत्ता के नशे में चूर सपा नेताओं की दबंगई और गुंडागर्दी का ...